Friday, April 26, 2024

नोएडा में वाहन चोर, लुटेरा व चोर समेत 5 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। गस्त व चेकिंग के दौरान दो वाहन चोर, एक शातिर लुटेरा तथा अवैध रूप से शराब व चोरी की नीयत से घूम रहे बदमाश को गिरफ्तार है।

थाना सेक्टर-49 पुलिस ने गस्त के दौरान एक शातिर बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बरौला चैकी प्रभारी नितिन जवाला ने एक सूचना के आधार पर अर्जुन पुत्र लखमी नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल और देसी तमंचा तथा कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल को आरोपी ने सेक्टर-50 से 8 दिन पहले चोरी किया था। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने बादल नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल और एक अवैध चाकू बरामद किया है। उन्होंने बताया कि यह शातिर वाहन चोर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा थाना बिसरख पुलिस ने गस्त के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की स्कूटी और दो मोबाइल फोन बरामद किया है। स्कूटी पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पवन नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से चोरी की स्कूटी तथा लूटे हुए दो मोबाइल फोन मिले हैं। उन्होंने बताया गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने एनसीआर में लूटपाट और चोरी की कई वारदातें की है। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि उपनिरीक्षक विपिन कुमार ने एक सूचना के आधार पर सचिन सिंह को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 48 पव्वे  हरियाणा मार्का शराब मिली है।

वहीं थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि एक सूचना का आधार पर उपनिरीक्षक राहुल राठी ने विनोद गिरि नामक युवक को सेक्टर-93 के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से एक चाकू बरामद हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी चोरी की नीयत से घूम रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय