Saturday, May 4, 2024

नोएडा में मतदान के दिन शराब बेचने की जुगाड़ में लगे 5 तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान तथा 4 जून को मतगणना होगी। मतदान दिवस से दो दिन पूर्व और मतगणना के दिन जनपद की सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इस दौरान अवैध रूप से शराब बेचकर धन कमाने की फिराक में जुटे तीन शराब तस्करों को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार कर 20 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद किया है। पकड़े गए अभियुक्त गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी में रहने वाले है। अभियुक्त शराब बंदी के दिनों में शराब सहित अन्य मादक पदार्थ बेचने के कार्य में संलिप्त है। इसके अलावा थाना फेस-3 पुलिस दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 247 पव्वा इम्पैक्ट ग्रेन व्हिस्की हरियाणा मार्का बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि थाना पुलिस ने लोकल इंटेलीजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर 3 शराब तस्कर राजवीर पुत्र राम स्वरूप, मंगल पुत्र विनोद तथा नरेन्द्र उर्फ बन्टी पुत्र राजाराम को सेक्टर-62 गोल चक्कर अण्डरपास के कोने से 20 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का सहित गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त राजवीर के कब्जे से 1 तमंचा 12 बोर मय एक जिंदा कारतूस तथा अभ्यिुक्त मंगल व नरेन्द्र के कब्जे से एक-एक नाजायज चाकू बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि शराब बंदी के दिनों में वे अधिक दामों पर शराब की अवैध रूप से बिक्री कर धन अर्जित करते है।

 

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान अवैध शराब की तस्करी करने वाला अभियुक्त नौशाद खान पुत्र इरसाद खान को ग्राम मामूरा से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 145 पव्वा तथा विष्णु गुप्ता पुत्र राकेश गुप्ता को पर्थला गोल चक्कर सर्विस रोड सेक्टर-121 से गिरफ्तार कर 102 पव्वा इम्पैक्ट ग्रेन व्हिस्की हरियाणा मार्का बरामद किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय