Sunday, May 26, 2024

नोएडा में बाइबल पढ़ने के लिए छात्रा पर दबाव बनाकर धर्मांतरण को प्रयासरत, 6 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। बी-टेक की छात्रा और उसकी कजन बहन को बाइबल पढ़ने के लिए प्रेरित करने और उनके धर्मांतरण करने के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने थाना एक्सप्रेसवे में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे में जितेंद्र बहादुर नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जेपी विश टाउन सोसायटी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार उनकी बेटी बी-टेक की पढ़ाई कर रही है। जब वह बस से उतरकर घर आती है तो गुलशन माल के पास इशु, रूथ सहित कई लोग उसे मिलते हैं। ये लोग उसे बाइबल पढ़ने के लिए बुलाते हैं, तथा उससे कहते हैं कि आप हमारे घर पर आओ। पीड़ित के अनुसार उनके साले की बेटी के साथ भी इन्होंने इसी तरह की वारदात की है।

 

पीड़ित ने आशंका व्यक्ति है कि ये लोग बाइबल पढ़ने के बहाने घर पर बुलाकर धर्म परिवर्तन कराने का रैकेट चलाते हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने वाई वाई बोन, अभी रैना, ऋषभ नायर, रवि तेजा, ईशु, रिथु को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय