Thursday, May 30, 2024

ग्रेटर नोएडा में अपहरण के बाद किशोर की हत्या, शव लेकर आ रहे परिजनों को पुलिस ने चौकी पर रोका, हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा।  ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-दो क्षेत्र के गांव नट की मढैया के पास शिवा ढाबा के संचालक के 14 वर्षीय बेटे का 1 मई को अपहरण के बाद बदमाशों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। मृतक का शव आज जनपद बुलंदशहर में मिला है। नोएडा पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। इस घटना के बाद परिजनों में भारी रोष है। इस बात को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए भारी पुलिस बल की व्यवस्था  की है।
 

अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) शिव हरी मीणा ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एक गांव के पास ढाबा चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा का 14 वर्षीय बेटा कुनाल एक मई को लापता हो गया था। उन्होंने बताया कि सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे आदि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही थी। सीसीटीवी कैमरे के अवलोकन के बाद पाया गया कि किशोर एक लड़की के साथ जा रहा है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर अपहरण की आशंका जताई थी। उनसे भी पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि अपहृत बच्चे का शव बुलंदशहर जनपद में नहर किनारे मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस को इस मामले में कुछ अहम सुराग मिला है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता कृपाल शर्मा ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने इस मामले में घोर लापरवाही की है। उनका आरोप है कि जब वह जनपद बुलंदशहर से अपने बेटे के शव को लेकर ग्रेटर नोएडा आ रहे थे, तभी उन्हें बुलंदशहर के चोला चौकी पर रोक दिया गया। पीड़ित के अनुसार उन्हें थाना बीटा- दो तक नहीं आने दिया जा रहा है। बच्चे के परिजन शव को लेकर वहीं धरने पर बैठ गए हैं। पुलिस उपायुक्त साद मियां खान सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

 

परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते उनके बेटे की हत्या हुई है। उनका कहना है की घटना के दिन से ही पुलिस इस मामले में लीपा-पोती करने में जुटी थी। अगर पुलिस ठीक से कार्रवाई करती तो उनका बच्चा आज जिंदा होता। परिजनों ने दो दिन पूर्व भी थाना बीटा-दो पर जमकर हंगामा किया था। बच्चों के पिता मूल रूप से ग्राम म्याना थाना रबूपुरा गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले हैं। चौकी पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए हैं। चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त  करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय