Thursday, May 2, 2024

नोएडा में मानसिक तनाव के चलते 7 ने की आत्महत्या, 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 7 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया है। वहीं 5 लोगों की अलग- अलग जगहों पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले शिवम पुत्र भगवान चंद्र ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के अंबेडकर सिटी में रहने वाले विनोद सिंह ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक की उम्र 34 वर्ष है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में रहने वाले मनोज ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के ग्राम शहादरा में रहने वाले सोहेल पुत्र यामीन ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले शिवम पुत्र विशंभर ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाली श्रीमती अनीता ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले उज्जवल कुमार ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

वहीं पति से विवाद के बाद थाना दनकौर क्षेत्र के नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में पत्थर घिसाई का काम करने वाले वाली श्रीमती कल्पना पत्नी सूरज उम्र 20 वर्ष पंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

इसके अलावा जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले विजेंद्र की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले आलोक कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। थाना इकोटेक-प्रथम क्षेत्र में रहने वाले नेपाल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाले एक नवजात बच्चे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में रहने वाले रोहित नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय