Wednesday, May 8, 2024

दिल्ली में बाइक सवार हमलावरों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग को लूटा, घसीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में दो बाइक सवार हमलावरों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक 70 वर्षीय व्यक्ति से एक लाख रुपये लूट लिए और उसे घसीटा। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 19 जून की बताई जा रही है। पूरी घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार, पुलिस के मुताबिक, 19 जून को जब मंडोली इलाके में जनरल स्टोर चलाने वाले गाजियाबाद निवासी पीड़ित संसार सिंह अपना जनरल स्टोर बंद करके बाइक पर जा रहे थे, तब दो लड़कों ने उनकी दुकान के बाहर उनका बैग छीनने की कोशिश की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है बुजुर्ग बाइक पर बैठा है, तभी दो लोग उनकी ओर आते हैं और उनके हाथ से बैग छीनने की कोशिश करते हैं। जब पीड़ित ने लूट का विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ जबरदस्ती की गई, इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग को घसीटा।

हालांकि, आरोपी बैग छीनने में कामयाब रहे। जब तक पीड़ित बुजुर्ग रोड पर से खड़े हुए तब तक लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। अधिकारी ने कहा कि उनमें से एक ने उन्हें पिस्तौल से धमकाया और उनका बैग छीन लिया। बैग में एक लाख रुपये थे। मामले में संदिग्धों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

अधिकारी ने आगे कहा कि पुलिस टीमें उनके रूट का पता लगाने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय