Saturday, March 23, 2024

नोएडा में सोलर प्रिंट प्रोसेस प्राइवेट लिमिटेड के बंद गोदाम में लगी आग,दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

नोएडा। नोएडा के कोतवाली 142 इलाके में स्थित सेक्टर 138 के एक बंद गोदाम में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते हैं फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन गोदाम में रखा हुआ सारा सामान जलकर खाक हो गया। ये आग सेक्टर 138 स्थित सोलर प्रिंट प्रोसेस प्राइवेट लिमिटेड के टीन के बंद गोदाम में देर रात लगी।

गोदाम के बंद होने के कारण आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी और ग्राउंड फ्लोर का गेट को तोड़कर फायर ब्रिगेड की टीमों ने गोदाम के अंदर प्रवेश किया और फस्र्ट फ्लोर पर सीढ़ी लगाकर आग पर काबू पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर आग बुझाने में जुटे चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना देर रात एक बजे के करीब मिली। इसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए फायर टेंडरों को मौके के लिए रवाना कर दिया गया। टीन के बने इस गोदाम के अंदर गद्दे रखे हुए थे, इनमें आग लगी हुई थी।

फायर ब्रिगेड की टीम ग्राउंड फ्लोर के गेट को तोड़कर गोदाम में अंदर घुसे और फिर फस्र्ट फ्लोर पर सीढ़ी लगा कर आग पर काबू पाया। सीएफओ ने बताया कि इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, कितना नुकसान हुआ इसका आकलन किया जा रहा है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय