Sunday, September 29, 2024

बाराबंकी सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल

बाराबंकी। रामनगर थाना क्षेत्र स्थित गणेशपुर मोड़ के पास रविवार की आधी रात को बेकाबू डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बाराबंकी-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग-28 चौका घाट के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर (यूपी 40 एटी 7565) ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार पांच लोगों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी रत्नेश पांडेय ने बताया कि मृतकों की पहचान रामनगर के कादिराबाद निवासी रंजीत कुमार (30), रमेश गौतम उर्फ ठिगुरी (50) और ग्राम जगजीवनापुर सूरतगंज निवासी मोहित के रूप में हुई है। रंजीत के दो भाई मिथिलेश व राहुल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि रंजीत ने ग्राम अतरौलिया जरवल में अपनी एक चूरा कूटने वाली मशीन लगाई थी। इसके लिए वह रविवार रात केसरीपुर से ट्रैक्टर ट्राली से पराली लेकर गए थे। देर रात वापस लौटते वक्त 11:45 पर गणेशपुर मोड़ के पास जरवल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी तथा तीसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर दलबल के साथ पहुंची रामनगर पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस तत्काल उपलब्ध न होने के चलते अपने ही वाहन से अस्पताल भिजवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय