Friday, September 20, 2024

नोएडा में युवकों के गुप्तांग में मिर्च लगा कर प्रताड़ित करने के मामले में 3 गिरफ्तार, पीड़ित भी जेल भेजे गए

नोएडा । थाना जेवर क्षेत्र के कस्बा जेवर में चोरी के शक में तीन दिन पूर्व दो युवकों को पकड़ कर लोगों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगा  है। पुलिस ने एक युवक के पिता की शिकायत पर मौहल्ले के ही तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीसीपी ने मामले की जांच के आदेश दिए है। हांलाकि दोनों प्रताड़ित युवकों को पुलिस ने कस्बे से ही सोमवार को चोरी की फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कस्बे के मौहल्ला रावतिया निवासी संजय सिंह का आरोप है कि उसके बेटे व एक अन्य युवक को पड़ोस के रहने वाले मोहरपाल व उसके दो साथी अपने यहां हुई चोरी की घटना के बारे में पूछताछ के लिए बुलाकर ले गए थे। अपने घर ले जाने के बाद तीनों आरोपियों ने दोनों युवकों को बंधक बनाते हुए मारपीट की। आरोप है कि युवकों ने जब चोरी की घटना को स्वीकार नहीं किया तो मोहरपाल विशाल व उत्तम ने युवकों के गुप्तांग में मिर्च लगा कर प्रताड़ित किया। आरोपियों ने घटना की विडियो बनाते हुए उसे वायरल कर दिया। संजय की शिकायत पर पुलिस ने मोहरपाल व उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कस्बा पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान कथित रूप से प्रताड़ित होने वाले दोनों युवकों को भी कस्बे में चोरी बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर भागते हुए पकड़ लिया था। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की बाइक बरामद करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
घटना का संज्ञान लेते हुए डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने पूरे प्रकरण की जांच एडीसीपी अशोक कुमार से कराने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय