Saturday, May 18, 2024

नोएडा में झुग्गियों में लगी आग, आधा दर्जन बकरियां जली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 123 स्थित परथला गांव के पास बनी झुग्गी बस्ती में मंगलवार को अज्ञात कारणो के चलते आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।  इस घटना में 6 झुग्गीयां और वहां पर रहने वाले लोगों द्वारा रखी गई आधा दर्जन  बकरियां जल गई।
 जनपद गौतम बुद्ध नगर के मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि मंगलवार को फायर ब्रिगेड  को सूचना मिली कि सेक्टर-113 के परथला चौक के पास  बनी झुग्गी बस्ती में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि 6 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना मे 6 झुग्गियां  जल गई है।
उन्होंने बताया कि वहां पर रहने वाले लोगों द्वारा पाली गई  आधा दर्जन बकरियां भी जल गई है। उन्होने बताया कि 100 से ज्यादा बकरियों को जीवित बचा लिया गया है। सीएफओ ने बताया कि इस घटना में किसी मानव को क्षति नहीं पहुंची है। उन्होंने बताया कि आग झौग्गी बस्ती के पास फैले कूड़े में लगी और देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस घटना के चलते कई लोग बेघर हो गए हैं। आगजनी की सूचना के बाद कई समाज सेवी संगठनों ने मौके पर जाकर  बस्ती में रहने वाले उन लोगों की मदद की जिनके घर जल गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय