Saturday, May 18, 2024

हेलीकॉप्टर से किया था दुल्हन की विदाई का वायदा, नहीं आया तो परिजनों ने दूल्हे को बना लिया बंधक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। नहटौर में एक रोचक प्रसंग देखने को मिला जब हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई का वायदा करने के बावजूद हेलीकॉप्टर नहीं आने पर कई घंटे तक बारात बंधक बनी रही। बाद में दोनों पक्षों में सहमति बनने पर गाड़ी से दुल्हन विदा हुई।

नहटौर के मोहल्ला छापेग्रान निवासी पूर्व सभासद स्वर्गीय रविंद्र सैनी की पुत्री स्नेहा की शादी चांदपुर क्षेत्र के गांव अंकौधा निवासी मोहित से तय हुई थी। लड़का पक्ष ने दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ले जाने के लिए कहा था। जिसके लिए लड़की पक्ष की ओर से हेलीपैड आदि बनवाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार की रात्रि को बरात नहटौर पहुंची थी और शुक्रवार की सुबह नौ बजे हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई होनी थी,लेकिन हेलीकॉप्टर नहीं आ सका। जिसको लेकर लड़की पक्ष नाराज हो गया और उसने हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई करने के लिए कहा। दूल्हे द्वारा अपना वायदा पूरा नहीं करने को लेकर बारात को बंधक बना लिया गया। इसके बाद एक बार फिर से हेलीकॉप्टर लाने के लिए प्रक्रिया शुरू की गई। बिजनौर से हेलीकॉप्टर की अनुमति मिल गई। हेलीपैड पर फायर ब्रिगेड व पुलिस भी पहुंची,लेकिन हेलीकॉप्टर शाम पांच बजे तक भी नहीं पहुंचा।

दुल्हे पक्ष के लोगों ने बताया कि देहरादून डीएम की ओर से हेलीकॉप्टर उड़ाने की अनुमति नहीं मिल सकी। जिस कारण हेलीकॉप्टर नहीं आया और एक बार फिर हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई का सपना धरा का धरा रह गया। जिसको लेकर दोनों पक्षों में एक बार फिर से तनातनी का माहौल बना। दोनों पक्षों की पंचायत हुई। जिसमें दुल्हन को गाड़ी से ही विदाई करने पर सहमति बनी। इसके बाद दुल्हन को गाड़ी से विदा किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय