Thursday, September 19, 2024

मेरठ में कपड़ा कारोबारी से प्रिंटिंग मशीन के नाम पर करोड़ों की ठगी, रिपोर्ट दर्ज

मेरठ। खंदक बाजार के कपड़ा कारोबारी राजीव बंसल से गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले दो भाइयाें ने प्रिंटिंग मशीन के नाम पर पौने दो करोड़ रुपये की ठगी कर ली। इस मामले में कोतवाली थाने में गुजराती डीलर भाई दिपेश, प्रकाश, हरियाणा पानीपत निवासी ऐजेंट चंद्रभान यादव,अमित यादव के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर धोखाघड़ी व अमानत में खायानत का केस दर्ज किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, खंदक के कपड़ा कारोबारी राजीव बंसल ने बताया कि बीते वर्ष 2021 में पानीपत के ऐजेंट चंद्रभान यादव व अमित यादव उनके खंदक स्थित प्रतिष्ठान पर गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले प्रकाश बाबू व दीपेश बाबू लाल सुरा को लेकर आए। इनके साथ एक प्रिंटिंग मशीन का सौदा किया गया। इसकी कीमत करीब 89 लाख रुपये जीएसटी सहित थी। साल 2022 में एक और मशीन का सौदा इनके साथ किया गया, जिसकी कीमत 60 लाख थी। तय किया गया कि पूरी पेमेंट के बाद एक माह के भीतर मशीन भिजवा दी जाएगी।

 

राजीव बंसल ने बताया कि उन्होंने बैंक से 1.27 करोड़ का लोन कराया। यह रकम गुजरात के डीलर भाइयों के खाते में ट्रांसफर कर दी गई और पचास लाख कैश दिया था। इस तरह से करीब पौने दो करोड़ की रकम गुजराती डीलर भाइयों के खाते में भेज दी थी। मई या जून में मशीन की डिलीवरी का वादा था। वादे के बाद भी जब मशीन की डिलीवरी नहीं पहुंची।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय