Saturday, May 18, 2024

नोएडा व ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा, महिला समेत सात की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों पर हुए विभिन्न सड़क हादसों में महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में उमेश (20 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में आशिक अली पुत्र शंभू उम्र 27 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में कामिल उम्र 33 वर्ष की मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक 28 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में पोपल पुत्र उप्पल सिंह उम्र 50 वर्ष की मौत हो गई है।

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में शशिबाला पत्नी जगदीश की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में परमजीत उम्र 73 वर्ष की मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय