Friday, October 18, 2024

मोदीनगर में पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक का सिर फोड़ा, हालात गंभीर

मोदीनगर। हरिद्वार पैसेेजर ट्रेन में पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवक ने युवक का सिर पर ईंट मारकर उसको घायल कर दिया। मोदीनगर रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते ही उसके सिर पर ईट मार दी। घायल ने इस संबंध में मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदीनगर निवासी एक युवक व उनकी पत्नी गाजियाबाद में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। वह रोजाना ट्रेन से नौकरी करने के लिए मोदीनगर से गाजियाबाद के लिए आते-जाते हैं। युवक ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रात को हरिद्वार पैसेजर ट्रेन से आ रहा था। आरोप है कि जब ट्रेन मुरादनगर रेलवे स्टेशन से आगे निकली तो डिब्बे में मौजूद चार पांच युवकों ने उसकी पत्नी पर अश्लील टिप्पणी की और छेड़छाड़ करने लगे। उसने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरु कर दी।

 

 

ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया। आरोप है कि जब वह रेलवे स्टेशन से बाहर निकले और रेलवे रोड पर पहुंचे तो आरोपी युवकों ने मारपीट शुरु कर दी। इतना ही नहीं ईट मारकर उसका सिर फोड़ दिया। पीड़ित की पत्नी ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराकर मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय