Sunday, September 29, 2024

गाजियाबाद में रेलवे महिला कर्मचारी का रास्ता रोका, पिस्टल दिखाकर जान से मारने की दी धमकी

गाजियाबाद। रेलवे में काम करने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर जबरन रास्ता रोकने और पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है। रेलवे कर्मचारी सपना शर्मा ने बताया कि नंदग्राम थाने में विजयपाल मीणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सपना शर्मा का कहना है कि वह रेलवे में नौकरी करती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनकी तैनाती गाजियाबाद में है। वह कार से घर जा रही थीं। नंदग्राम रोड के पास पहुंची तो विजयनगर निवासी विजयपाल बाइक से आया और कार को जबरन रुकवा लिया। कार रुकवाने के बाद वह गाली-गलौज करने लगा। उन्होंने विरोध किया तो उसने पिस्टल दिखाते हुए जान से मारने की मारने की धमकी दी। सपना ने बताया कि विजयपाल भी रेलवे में नौकरी करता है। वह दिल्ली निजामुद्दीन पर खालसी है।

 

इससे पहले विजयपाल गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर तैनात था। आरोप है कि वह महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। उनको भी विजय पाल अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है। पहले भी वह स्टाफ की कई महिलाओं को ब्लैकमेल कर चुका है। उसकी हरकतों को देखते हुए ही उसका ट्रांसफर दिल्ली निजामुद्दीन कर दिया था। इसके बावजूद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय