Monday, October 7, 2024

मुज़फ्फरनगर में भोपा रोड पर साले-बहनोई को कैंटर ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा रोड पर मखियाली गांव में हुए हादसे में बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन ने दोनों को पीछे से टक्कर मारी है। दोनों पैदल ही मार्ग से कहीं जा रहे थे। भोपा रोड पर मखियाली गांव के पास कैंटर ने पैदल जा रहे दो बुजुर्गों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। आस पास के लोगों द्वारा घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गयी, घटना की सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस मौके पर पहुँची ओर कैंटर को हिरासत में लेकर दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

घटना के संबंध में सीओ मंडी रुपाली राव ने जानकारी देते हुए बताया कि आज थाना नई मंडी के मखियाली के मैन रोड पर दो राहगीर जो नसीरपुर व सरवट के रहने वाले थे,उन दोनों राहगीरों को रोड पार करते समय एक कैंटर द्वारा टक्कर मार दी गयी। जिसमें उन दोनों राहगीरों की मृत्यु हो गयी है,मौके से कैंटर को जब्त कर लिया गया है और जल्द ही कैंटर चालक की गिरफ्तारी की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि नई मंडी थाना क्षेत्र के नसीरपुर निवासी राजकुमार (60) और सरवट निवासी रामकुमार (70) बुधवार को पैदल ही भोपा रोड पर मखियाली गांव की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पीछे से कैंटर ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने शोर मचाया। चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस दोनों के शवों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची।

नई मंडी थाना प्रभारी बबलू वर्मा ने बताया कि मृतक राजकुमार व रामकुमार आपस में साले-बहनोई थे और दोनों आटा चक्की के लिए मशीन खरीदने जा रहे थे।

मृतक के परिजन राजन कुमार ने बताया कि सामान लेने के लिए हुए आये थे,तो सड़क पार कर रहे थे,कैंटर ने टक्कर मार दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय