Friday, July 5, 2024

नोएडा में थार जीप से खतरनाक स्टंट करने वाला गिरफ्तार, 35 हजार का काटा चालान 

नोएडा।  शीशे पर काली फिल्म लगी थार जीप की स्टंट करती हुई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो के आधार पर जीप चालक प्रिस मावी के ऊपर 35 हजार रुपए का चालान काटा है। युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा  दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है ।
 पुलिस उपयुक्त जोन प्रथम विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक 7 सेकंड की वीडियो वायरल हुई, जिसमें  शीशे पर काली फिल्म लगी हुई थार जीप जिस पर गुर्जर लिखा हुआ है रोड पर चल रही लड़की को टक्कर मारते हुए दिखाई दे रही है। किसी तरह से लकड़ी बच जाती है।
उन्होंने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई छात्रों की जान जोखिम में डालकर रोड पर थार द्वारा स्टंट किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया और जीप का 35 हजार रुपए का ई- चालान किया है। उन्होंने बताया कि गाड़ी का नंबर हरियाणा का है।
उसकी लोकेशन सेक्टर 125 में आई है। उसके खिलाफ यातायात के नियमों का उल्लंघन करने, काला शीशा लगाने, गलत तरीके से वाहन चलाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की गई तथा उसे शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय