Sunday, September 29, 2024

बिहार से पकड़ा गया वाहन चोरी के मामले में 14 वर्ष से फरार 50 हजारी इनामी बदमाश

नोएडा। वाहन चोरी के मामले में 14 वर्ष से फरार चल रहे 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को यूपी एसटीएफ ने बिहार राज्य के पटना जनपद से गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर थाने में वर्ष 2010 में मुकदमा दर्ज हुआ था। तभी से यह फरार चल रहा था।
 उत्तर प्रदेश एसटीएफ  (नोएडा यूनिट) के एसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि वर्ष 2010 से वाहन चोरी के मामले में फरार चल रहे 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश राजकुमार पांडे पुत्र कमलदीप पांडे को यूपी एसटीएफ ने  बिहार के पटना जनपद से गिरफ्तार किया है।  उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी पर जनपद गाजियाबाद पुलिस द्वारा 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। एसपी ने बताया कि वर्ष 2010 में गाजियाबाद पुलिस ने  एक वाहन चोर गैंग का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उसे समय पुलिस ने नगद नारायण नामक वाहन चोर को गिरफ्तार किया था। जबकि राजकुमार पांडे फरार हो गया था।
 उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि राजकुमार पांडे और नगद नारायण की मुलाकात बिहार के जनपद छपरा में हुई। वही राजकुमार पांडे की मुलाकात जनपद लखनऊ के रहने वाले कर्नल एमपी सिंह से हुई थी, जो चोरी की गाड़ियों को खरीदने बेचने का काम करता था। इसके बाद अभियुक्त राजकुमार पांडे ने नगद नारायण के साथ मिलकर चोरी की गाड़ियों को खरीदने और बेचने का काम शुरू कर दिया।  वर्ष 2009 में थाना कालकाजी दिल्ली पुलिस द्वारा अभिव्यक्त राजकुमार पांडे को चोरी की गाड़ियों की खरीद फरोख्त के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
जमानत पर छूटने के बाद उसने नगद नारायण के साथ मिलकर गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र में वाहन चोरी करनी शुरू कर दी। वर्ष 2010 में नगद नारायण चोरी की गाड़ियो के साथ पकड़ा गया तथा अभियुक्त राजकुमार पांडे भाग गया था। तभी से यह फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर जनपद गाजियाबाद पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय