Saturday, October 5, 2024

तहसीलदार को ग्रामीण ने मारा था थप्पड़, मामले में दो होमगार्ड सस्पेंड

फिरोजाबाद- जसराना थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद सुलझाने गये तहसीलदार को किसान द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में शनिवार को होमगार्ड जिला कमांडर ने उनकी सुरक्षा में तैनात दो होमगार्ड को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड किया है।

जसराना तहसील के नगला तुरसी में 22 जून को जमीनी विवाद को लेकर तहसीलदार लालता प्रसाद और राजस्व विभाग की टीम गई थी। वहां पर किसी बात को लेकर किसान व तहसीलदार के मध्य कहासुनी हो गई। इसके बाद किसान ने तहसीलदार को थप्पड़ मार दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इस मामले का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाई दिया कि तहसीलदार हाथ उठा रहे हैं, लेकिन इससे पहले ग्रामीण ने उनके गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी व होमगार्ड इस मामले के बाद भी शांत खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसको लेकर तहसीलदार ने पुलिस तथा होमगार्ड के आलाधिकारियों से मामले की शिकायत की थी। इस मामले में तहसीलदार की शिकायत पर जिला कमांडेंट होमगार्ड प्रमोद झा ने दोनों होमगार्ड सुरेश चंद और बिजन सिंह को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी कमांडर विजयवीर सिंह ने बताया कि एसडीएम द्वारा बताया गया कि घटना के समय दोनों होमगार्डों द्वारा अपने कर्तव्य का पालन नहीं किया गया, जिसके चलते दोनों को सस्पेंड किया गया है। जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय