Friday, July 19, 2024

ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे छात्र का बाइक सवारों ने किया अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

हाथरस। जिले के मई ताजपुर मार्ग से ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रहे छात्र को शनिवार अपाचे बाइक सवार बदमाश अपहरण कर ले गए। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। अपर पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचे एचजीएनटीए से छानबीन करते हुए छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

सरौंठ निवासी रामेश्वर सिंह का ताजपुर बंबा पर मकान  है और परिवार के साथ रहते हैं। आज उनका बेटा चेतन (12) ट्यूशन पढ़कर साइकिल से देर शाम अपने घर लौट रहा था। तभी बंबा के किनारे घर की तरफ से अचानक आए अपाचे सवार दो बदमाशों ने साइकिल गिराकर छात्र चेतन को उठा कर ले गए। पड़ोसी युवक ने यह घटनाक्रम देखा और तत्काल सूचना बच्चे घर परिवार वालों और आसपास के लोगों को दी। इस बीच कुछ लोगों ने बाइक सवार अपहरणकर्ताओं का पीछा किया लेकिन बदमाश नजरों से ओझल हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्र के अपहरण की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक, प्रभारी निरीक्षक एवं चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जांच पड़ताल करते हुए इलाका पुलिस के अलावा आसपास के जनपदों के थानों को भी अलर्ट कर दिया।

एएसपी ने बताया कि दो बाइक सवारों द्वारा एक छात्र के अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सीसीटीवी फुटेज निकालते हुए अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपहृत छात्र को बरामद करते हुए अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। अपहरण की घटना में रंजिश वी अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय