Monday, October 7, 2024

मुज़फ्फरनगर में अनियंत्रित पिकअप ने बाईक सवारों को कुचला, एक की मौत

भोपा। मुजफ़्फरनगर–भोपा मार्ग पर एक अनियंत्रित पिकअप ने शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार चचेरे भाइयों को कुचल दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव इलाहाबास निवासी विक्की पुत्र मोहन अपने बड़े भाई विनीत की ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रामपुर तिराहे के पास गांव में जा रहा था। उसने साथ जाने के लिए अपने चचेरे भाई निकिल को भी साथ ले लिया। जैसे ही दोनों बाइक पर सवार होकर भोपा-मुजफ़्फरनगर मार्ग पर स्थित देव फार्म हाउस के सामने पहुँचे, तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायलों को भोपा सीएचसी पर पहुंचाया। जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक को गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। मृतक की पहचान विक्की पुत्र मोहन निवासी गाँव इलाहाबास थाना भोपा के रूप में हुई है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय