Thursday, September 19, 2024

जौनपुर के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने कहा-हमारी सरकार की हालत बहुत खराब,2027 में हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं

लखनऊ। जौनपुर के भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने पार्टी के भीतर धमाका कर दिया है। उन्होंने यूपी में केंद्रीय नेतृत्व से दखल देने और बड़ा निर्णय करने की खुली मांग कर दी है। रमेश मिश्रा यूपी मैं बीजेपी से दूसरी बार विधायक चुनकर आए हैं। उन्होंने खुद अपना वीडियो बनवाकर जारी किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने कहा कि यूपी में आज जो हमारी सरकार की स्थिति है वो बहुत ही खराब है। ऐसी स्थिति में 2027 के चुनाव आने तक हालात और खराब हो जाएगी। जिससे हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जिस तरह से पीडीए की बात कर रही हैं उससे लोगों में व्यापक तौर पर भ्रामक स्थिति पैदा कर दी है।कहा कि आज की तारीख जिस तरह की परिस्थिति हैं। जिस तरह पीडीए की बात चल रही है। समाजवादी पार्टी ने व्यापक तौर पर भ्रामक स्थिति आम जनमानस पैदा कर दी है। उस हिसाब से देखूं तो आज की तारीख में हमारी पार्टी (BJP) की स्थिति अच्छी नहीं है। उसके लिए मैं समझता हूं कि केंद्रीय नेतृत्व को बड़े निर्णय लेने पड़ेंगे।

 

कहा कि बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता को मन से लड़ना पड़ेगा। तभी हम दोबारा सरकार बना सकते हैं। नहीं तो आज की जो स्थिति है उस हिसाब से हमारी सरकार की हालत बहुत खराब है। इसलिए मेरा केंद्रीय नेतृत्व से निवेदन हैं कि हम चाहते हैं। जनता चाहती है और बीजेपी के कोर वोटर चाहते हैं कि 2027 में बीजेपी की सरकार फिर से बने इसलिए केंद्रीय नेतृत्व को बड़े फैसले लेने पड़ेंगे नहीं तो बीजेपी की सरकार नहीं बन सकती।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय