Thursday, September 19, 2024

बलिया में भूत-प्रेत के चक्कर में महिला की लाठी से पीटकर हत्या,पुलिस ने आरोपियों को किया गिरप्तार

बलिया। जादू-टोना और भूत-प्रेत के चक्कर में रेवती थाना क्षेत्र के हड़िहाकला गांव में एक महिला की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या करने की घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस ने रविवार को सात आरोपितों में से एक नाबालिग समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रेवती थाना क्षेत्र के हड़िहाकला में शनिवार रात दो पक्षों में जादू टोना व भूत प्रेत करने की बात को लेकर पहले गाली-गलौज हुई। फिर देखते ही देखते मारपीट होने लगी। मारपीट में राजमुनि देवी को गंभीर चोट आयी। जिनकी इलाज के लिए सीएचसी रेवती ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मृत महिला के बेटे ने स्थानीय पुलिस को तहरीर देकर आरोप पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया। उसकी के आधार पर सात लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

 

 

पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने बताया कि भूत-प्रेत के चक्कर में महिला की हत्या में नामजद अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। रेवती पुलिस ने घटना में शामिल हड़िहाकला के ही रहने वाले बाप-बेटे दन प्रसाद साह पुत्र गौरीशंकर साह व मुकेश साह एक नाबालिग को प्राथमिक विद्यालय हड़िहाकला के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल लाठी-डण्डे को भी बरामद कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय