Tuesday, September 17, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने चार स्थानों पर हुई चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, दो गिरफ्तार 

सहारनपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर रोहित सिंह सजवान एवं पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक के दिशा-निर्देशों के चलते थाना रामपुर मनिहारान प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा की पुलिस टीम ने थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के चार स्थानों पर हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को चोरी के सामान, नकदी एवं बाइक के
साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
बता दें कि इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर आंतक मचा रखा है। थाना रामपुर मनिहारान में चोरी के मुकदमे पंजीकृत होने के बाद इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने दो टीमों का गठन इन शातिर इन चोरों के पीछे लगा दी थी और खुद भी सीसीटीवी फुटेज खंगाल चोरो की तलाश में जुट गए थे।
थाना रामपुर मनिहारान प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध गांव मुंडीखैडी छतरी के पास खड़े है और कोई योजना बना रहे है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने तीन दरोगाओं एवं अन्य पुलिस दल को गांव मुण्डीखैडी वाले रास्ते पर भेजा। जहां पहले से ही खड़े दो बदमाशों ने अपनी ओर आ रही पुलिस टीम को देखते ही अपनी बाइक स्टार्ट कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने दोनों शातिर चोरों प्रवेज पुत्र अब्दुल जब्बार एवं इमरान पुत्र वजीरा दोनों ही निवासी कस्बा रामपुर मनिहारान को धर दबोचा।
पुलिस टीम ने उनके कब्जे से मौके से चोरी की घटनाओं में प्रयुक्त सीजशुदा बाइक, तीन सोने की नाक की लोंग,चांदी की अनेक पायल, चांदी की चुटकी, अंगूठी, सोने की दो अंगूठी, सोने का टौप्स, सोने की झुमकी, 7 चांदी के सिक्के एवं 20 हजार रूपए नकद बरामद किए है।इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा के कुशल निर्देशन में इस चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक जसबीर सिंह, राधेश्याम यादव, विजय सिंह, कांस्टेबल ब्रजेश कुमार एवं मनीष शामिल रहे। गिरफ्तार चोरों का अपराधिक इतिहास भी काफी बड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय