Thursday, September 19, 2024

हरिद्वार में कांवड़ लेने गए चाचा-भतीजे की गंगा में डूबने से मौत, मेरठ में मचा कोहराम

मेरठ। टीपीनगर के मलियाना से रामबीर ने नया पिकअप खरीदने हरिद्वार से गंगाजल लाने की योजना बनाई थी। लेकिन वहां उन्होंने अपने बेटे को खो दिया और राहुल का देर रात तक पता नहीं चल पाया। मासूम अंश का शव जब उसके घर पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया और वहां लोगों की भीड़ उमड़ गई। जिसने भी अंश का शव देखा उसकी आंख नम हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया गया है कि राहुल एक निजी पब्लिकेशन में काम करते थे। राहुल के पिता की मौत की चुकी है, परिवार में उनकी मां ऊषा, पत्नी पिंकी, पांच साल का बेटा अर्नव और आठ साल की बेटी वंशिका हैं। छोटा भाई मोनू है। पूरे परिवार की जिम्मेदारी राहुल पर ही थी, उनकी मौत से परिवार बेसहारा हो गया। राहुल की पत्नी और मां रो-रोकर बस यही कह रही थी कि अब परिवार का क्या होगा। गंगा में गोताखोर राहुल की तलाश में गोताखोर जुटे हैं।

 

हरिद्वार कांवड़ लेने आए मेरठ के दो किशोर सहित चार कांवड़िये सोमवार सुबह गंगा में नहाते समय बहने लगे। घाट पर तैनात एसडीआरफ की टीम ने तुरंत गंगा में छलांग लगाई और चारों को डूबने से बचा लिया।

 

सोमवार सुबह कांवड़ लेने आए राजकुमार (16) पुत्र प्रेमकरन, करण कुमार (16) पुत्र सुरेन कुमार, सचिन कुमार (18), रुपेश कुमार (23) पुत्र हेमकरण निवासीगण हापुड़ रोड घोसीपुर मेरठ सोमवार हरकी पौड़ी से सटे कांगड़ा घाट पर स्नान करने के लिए पहुंच गए।

 

स्नान करते समय चारों पानी के तेज बहाव में बहकर डूबने लगे। एसडीआरएफ ने गंगा में छलांग लगाई और चारों को गंगा से निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। गंगा से सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय