Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में एटीएम बूथ में डेबिट कार्ड बदलकर युवक युवती ने 50 हजार निकाले

गाजियाबाद। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन के एटीएम बूथ पर डेबिट कार्ड बदलकर 50 हजार रुपये खाते से निकाल लिए। एटीएम में एक युवक और युवती ने महिला को मदद का झांसा देकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बीएनएस की धारा 303 (2) चोरी और धारा 318 (4) छल करने पर दंड का मुकदमा दर्ज किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शालीमार गार्डन बी-ब्लॉक निवासी शांता ने बताया कि वो दशमेश स्कूल के पास एटीएम बूथ से रुपये निकालने गई थीं। उन्होंने पहली निकासी के लिए 20 हजार रुपये का आवेदन किया लेकिन नकदी बाहर नहीं आई। दूसरी बार में 5,000 रुपये का आवेदन किया। तब भी रकम नहीं निकली। उनके पीछे खड़े युवक ने मदद करने के लिए कहा। आरोप है कि वहां मौजूद युवक और युवती ने उनका डेबिट कार्ड बदलकर मशीन में नकदी नहीं होने का बहाना बना दिया। वह बिना रुपये के घर लौटी तो फोन पर 25 हजार रुपए निकासी का मैसेज देखकर होश उड़ गए।

 

 

उन्होंने बैंक प्रबंधन को तुरंत शिकायत कर ट्रांजेक्शन को रोकने के लिए कहा, बावजूद इसके दूसरे दिन खाते से इंदिरापुरम में एटीएम बूथ से 25 हजार की नगदी निकाल ली। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि एटीएम बूथ की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर युवक और युवती की पहचान के बाद तलाश कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय