Friday, September 20, 2024

नोएडा में स्ट्रीट लाइट में कटिया डालकर ई-रिक्शा हो रहा था चार्ज, करंट लगने से युवक की हुई मौत, जनता आक्रोशित

नोएडा। थाना फेस-वन क्षेत्र के जामा मस्जिद के पास खड़े ई- रिक्शा के पास लघु शंका करने गए एक 18 वर्षीय युवक को करंट लग गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। लोगों में चर्चा है कि ई-रिक्शा चालक स्ट्रीट लाइट में कटिया बिजली चोरी करके ई- रिक्शा को चार्ज कर रहा था, जिसकी वजह से यह घटना हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि थाना पुलिस को देर रात को सूचना प्राप्त हुई कि जामा मस्जिद के गेट नंबर-वन के सामने एक ई-रिक्शा स्ट्रीट लाइट के खंबे के पास खड़ा हुआ था। वहां पर अरमान पुत्र मोहम्मद वसीम निवासी जमा मस्जिद के पीछे सेक्टर-8 लघु शंका करने के लिए गया था। इसी बीच ई-रिक्शा से निकली तार की वजह से उसे करंट लग गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के चलते सेक्टर-8 के जेजे कॉलोनी में रहने वाले लोगों में भारी रोष है। लोगों का कहना है कि यहां पर लगी स्ट्रीट लाइट के खंभे से तार लगाकर काफी लोग अवैध रूप से ई रिक्शा चार्ज करते हैं, जिसकी वजह से इस तरह की घटनाएं आए दिन हो रही है। लोगों ने जिला प्रशासन और विद्युत विभाग से इस तरह की बिजली चोरी की घटनाओं को  रोकने की अपील की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय