Friday, September 20, 2024

शामली में अवैध कॉलोनी पर जमकर गरज एमडीए का बुलडोजर

शामली : जनपद शामली में उसे समय खलबली मच गई। जब एमडीए का बुलडोजर शहर में अवैध कॉलोनी को गिराने के लिए निकल पड़ा। विकास प्राधिकरण की टीम ने शहर में बनी 05 अवैध कॉलोनीयों को नष्ट किया गया है। इस कार्रवाई को देखकर स्थानीय प्लॉट धारकों में भी हड़कंप मच गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए आगे की विभाग के कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित आरके पुरम व झिंझाना रोड के सामने का कॉलोनी का बताया जा रहा है। जहां पर 05 अवैध कॉलोनी पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। जहां भू माफियाओं ने अवैध तरीके से प्लाटिंग कर रखी थी। जिसको लेकर कई बार एमडीए द्वारा नोटिस भी दिया गया था। लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता विनीत अग्रवाल ने बताया है कि शामली जिले में अवैध कॉलोनी के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। जिसमें कैराना रोड पर स्थित तीन अवैध कॉलोनी व झिंझाना रोड स्थित दो अवैध कॉलोनी ऊपर प्रशासन द्वारा बुलडोजर से ध्वस्तकरण की कार्रवाई की गई है। उन्हें कई बार नोटिस दिया गया था कि कॉलोनी के नक्शे पास कराए। लेकिन इन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया।

 

नोटिस हो बार-बार अनदेखी किए जाने के बाद इस कार्रवाई को शुरू किया गया है। सरकार की मंशा है कि कोई भी अवैध तरीके से काम ना किया जाए। इस दौरान विकास प्राधिकरण अधिशासी अभियंता विनीत अग्रवाल,जेई अमरीस, पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय