Friday, September 20, 2024

नोएडा में गौकशी करने वाले 4 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, 2 के पैर में लगी पुलिस की गोली

नोएडा। थाना जारचा पुलिस और स्वाट टीम ने एक संयुक्त मुठभेड़ के दौरान शनिवार सुबह चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। इन बदमाशों ने चार दिन पूर्व थाना जारचा क्षेत्र के शमशान घाट के पास गौकशी की थी। इस घटना के चलते क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना जारचा पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिली कि कुछ गौ-तस्कर गौकशी करने की नीयत से जारचा क्षेत्र में घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर थाना प्रभारी जारचा अमित खारी और स्वाट टीम  प्रभारी यतेंद्र कुमार सिंह की टीम ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि खटाना नहर के पास बदमाश एक ईको वैन कार में सवार होकर पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने बदमाशों को रेकने को कहा तो बदमाशों ने रुकने की बजाय कर से उतरकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ गोली चला दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई।

 

 

 

पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरमान पुत्र भरे निवासी मोहल्ला कुरेशियां थाना चांदपुर जिला बिजनौर तथा उमेश पुत्र आरिफ निवासी सिंभावली जनपद हापुड़ के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उनके दो साथी सगीर पुत्र कल्लू निवासी जनपद बिजनौर और शहजाद पुत्र नूर इलाही निवासी छोलस  मौके से भाग गए थे। जिन्हें कांबिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से देसी तमंचा, कारतूस तथा गऊकशी करने में प्रयोग होने वाला औजार बरामद हुआ है। उन्होने बताया कि घटना में  प्रयुक्त  कार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने गोकशी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय