Friday, September 20, 2024

शामली में चोरों ने अधिवक्ता के मकान पर बोला धावा, हजारों रुपए की नगदी जेवरात व लाइसेंसी बंदूक ले उड़े चोर

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद में चोरों ने अधिवक्ता के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए हजारों की नगदी, सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए और साथ में लाइसेंस की बंदूक भी चोरी कर लें गए। चोरी की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई पुलिस ने घटना का निरीक्षण करते हुए जल्दी खुलासे का आश्वासन दिया है।

 

शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव झाडखेड़ी का हैं। गांव निवासी ग्रामीण एडवोकेट अवधेश सैनी अपने परिवार सहित छत पर सो रहा था। तभी चोरों ने मौका पाकर रात्रि में घर के गेट का ताला तोडकर घर में घुस गए। और घर की अलमारी में रखी नगदी और जेवरात चोरी कर अपने साथ ले गए। परिवार के लोगों का कहना है कि जब वह सुबह सवेरे उनकी आंख खुली तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। और घर में रखी हजारों की नगदी व जेवरात सहित एक लाइसेंस की बंदूक चोरी मिली।

 

गांव में चोरी की घटना से सनसनी फैल गए और मौके पर ग्रामीण भी जमा हो गए, पीड़ितों ने घटना की जानकारी डायल 112 पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस व 112 पुलिस पहुंच गए और घटना का निरीक्षण किया। क्षेत्र अधिकारी अमरदीप मौर्य वह फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच पड़ताल करते हुए मौके से सबूत जुटाने का प्रयास किया है। पुलिस ने पीड़ित को जल्दी खुलासे का आश्वासन देकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय