Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य के उपचुनाव को लेकर हुई कहासुनी, मारपीट, थाने पर धरना दिया

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव बरवाला में गत दिवस खुर्शीद व आशक अली पक्षों के बीच हाल ही में संपन्न हुए जिला पंचायत सदस्य के उप चुनाव को लेकर कहासुनी होने के साथ मारपीट हो गई, जिसमें खुर्शीद व आशक अली घायल हो गए। नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र बालियान का आरोप है कि पुलिस एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए खुर्शीद पक्ष के लोगो की तहरीर  पर कार्यवाही कर रही है, इससे ग्रामीणों में बेहद रोष है।

देर रात नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अपने समर्थकों के साथ शाहपुर थाने पहुंचे और आशक अली की भी मेडिकल मुआयना कराने के साथ उनकी तहरीर लेकर कार्यवाही करने की बात कहते हुए थाने पर धरना देकर बैठ गए। थाना प्रभारी बृजेश कुमार शर्मा ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य को आश्वासन दिया कि घटना की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की जाएगी, इसके बाद नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ने धरना समाप्त कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा गांव तावली के प्रधान जुबेर अली ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया था कि गांव के ही कुछ युवकों ने जिला पंचायत सदस्य की जीत पर डीजे बजाने के साथ उनको देखकर कुछ युवकों ने बदतमीजी की, जिस पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया।  जिला पंचायत सदस्य ने पुलिस से युवक को छोडऩे की मांग की, जिस पर पुलिस ने साफ कहा कि जब तक गांव प्रधान से दूसरे पक्ष का समझौता नहीं होता, तब तक युवक को नहीं छोड़ा जाएगा। बाद में दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिए युवक को छोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय