Friday, September 20, 2024

फिरोजाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

फिरोजाबाद। थाना नारखी पुलिस टीम ने रविवार की देर रात नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी दिलशाद को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 11 अगस्त को थाना नारखी पर एक मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें इलाके में रहने वाले पीड़ित पिता ने बताया था कि 9 अगस्त को उनकी नाबालिग के साथ दिलशाद पुत्र नवी आलम ने दुष्कर्म किया है और पीड़िता को धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा। इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमों का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि थाना नारखी पुलिस टीम रविवार की देर रात चेकिंग कर रही थी तभी सूचना मिली कि नाबालिग से दुष्कर्म का अभियुक्त दिलशाद बैंदी की पुलिया के पास खड़ा है जो कहीं भागने की फिराक में है। इस सूचना का संज्ञान लेकर थाना नारखी पुलिस टीम द्वारा बैंदी की पुलिया पर चेकिंग की जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इसी दौरान सामने से आता हुआ एक युवक दिखाई दिया। पुलिस टीम द्वारा इस युवक को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस टीम को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया तथा भागते हुए पुलिस टीम पर अवैध असलहा से फायर करने लगा। पुलिस टीम द्वारा खुद को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में अभियुक्त घायल हो गया। घायल की पहचान दिलशाद पुत्र नबी आलम निवासी गढ़ी छत्रपति कॉलोनी थाना नारखी के रुप में हुयी है, जो कि नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी है।

 

एएसपी ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से अवैध असलाह व कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस टीम द्वारा दिलशाद को हिरासत में लेकर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय