Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक व किशोर लापता, दोस्त घर से बुलाकर ले गया था, एक हिरासत में

जानसठ- गांव गढ़ी के रहने वाले युवक व किशोर रविवार से लापता है। दोनों को उनका एक दोस्त घर से बुलाकर ले गया था। पुलिस ने दोस्त को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है। युवक और किशोर के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

गांव गढ़ी निवासी अंसार का 32 वर्षीय पुत्र सैफ अली व गांव निवासी अफजल कुरैशी का पुत्र 16 वर्षीय अफनान उर्फ छोटा रविवार से लापता है। परिजनों ने बताया कि रविवार देर शाम तक जब दोनों घर वापस नहीं पहुंचे, तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने अफनान के मोबाइल फोन पर घंटी की। मोबाइल पर उसका दोस्त ककरौली के गांव खुजेड़ा निवासी आरिश बोल रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रात्रि में ही परिजन दोस्त आरिश के घर गांव खुजेड़ा में पहुंचे। परिजनों ने देखा कि उनके दोस्त आरिश ने अफनान की शर्ट भी पहन रखी थी और उसका मोबाइल फोन भी उसके ही पास था। परिजनों ने दोस्त आरिश से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह सैफ अली और अफनान को मेरठ में बेगम पुल के पास छोड़कर वापस चला आया था, उसने बताया कि अफनान ने ही उसको अपनी शर्ट पहनने के लिए दी थी और मोबाइल भी दे दिया था।

इसके बाद दोनों कहां गए, इसकी उसको कोई जानकारी नहीं है। परिजनों को शक हुआ, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूछताछ करने के लिए दोस्त को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। परिजनों ने सैफ अली और अफनान के साथ अनहोनी की आशंका जताई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय