Friday, September 20, 2024

शराब ठेके की कैंटीन में हुई चाकूबाजी में तीन लहूलुहान घटना को लेकर भारी रोष, एक घायल की हालत बिगड़ी

मोरना। भोपा में गंग नहर पटरी पर संचालित शराब के सरकारी ठेके के पास स्थित कैंटीन में हुई चाकूबाजी की घटना में कैंटीन संचालक सहित तीन व्यक्ति लहूलुहान हो गये। घायलों को भोपा अस्पताल से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। एक घायल की हालत चिंताजनक बताई गयी है। पुलिस ने चार व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

भोपा पुल के पास स्थित शराब के सरकारी ठेके के पास पुरकाजी निवासी रेसू कुमार जलपान के लिये कैंटीन चलाता है। सोमवार की शाम चार युवक कैंटीन में शराब का सेवन कर रहे थे। किसी बात को लेकर कैंटीन संचालक व युवकों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गयी। गाली-गलौज की आवाज सुनकर बराबर में स्थित शराब ठेके के सेल्समैन निखिल पुत्र प्रदीप मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों के बीच में बीच बचाव करने का प्रयास किया, जिस पर युवकों ने चाकू निकाल लिए और कैंटीन संचालक व सेल्समैन पर ताबड़तोड़ चाकू के वार कर दोनो को लहूलुहान कर दिया। घायल बेहोश होकर मौके पर ही गिर पड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं मौके पर आए एक ग्राहक भोपा निवासी परवेज को भी हमलावरों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। चाकूबाजी की घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते निखिल व रेशु को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि तीन व्यक्ति घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया है। चार व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर आने पर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय