Friday, September 20, 2024

आजमगढ़ में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, युवती की मौत

आजमगढ़। जिले के रानी की सराय बाजार में सोमवार की देर रात तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार युवती सड़क पर गिर गई और ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक बाल-बाल बच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बरदह थाना क्षेत्र के महुजा नेवादा गांव निवासिनी प्रियंका (32) अस्थाना अपने जीजा नीरज निवासी कस्बा रानी की सराय के यहां रहकर एएनएम की पढ़ाई करती थी। जबकि नीरज अस्थाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रानी की सराय में वार्ड ब्वाय के पद पर कार्यरत हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े 10 बजे वह अपनी साली प्रियंका को लेकर बाजार किसी काम से आए थे। इस बीच अभी दोनों राजा गली के पास पहुंचे ही थे कि आजमगढ़ की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

 

 

टक्कर लगने से प्रियंका सड़क पर गिर गई और पीछे से आए ट्रक के नीचे आ गई। ट्रक से कुचलने से प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जीजा नीरज बाल-बाल बच गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पाेस्टमार्टम की कार्रवाई की। वही युवती की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय