Thursday, September 19, 2024

नोएडा में छात्र की हत्या कर 6 करोड़ की फिरौती मांगने वाले बदमाश गैंगस्टर में निरुद्ध

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में स्थित बेनेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र को अगवा कर उसकी हत्या करने और उसके परिजनों से 6 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार किए गए 6 बदमाशों के खिलाफ थाना दादरी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक सूचना के आधार पर रचित नागर पुत्र चंद्रपाल सिंह, सुशांत पुत्र जीवन वर्मा, सुमित पुत्र शेर सिंह, शिवम पुत्र धनवीर सिंह, शशिकांत पुत्र दयानंद सभी निवासी जनपद अमरोहा और गैंग की लीडर शुभम चैधरी को गैंगस्टर एक्ट के तहत निरुद्ध किया गया है। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने थाना क्षेत्र में स्थित बेनेट विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले यश मित्तल को फरवरी माह में अगवा करके अमरोहा जनपद के गजरौला में ले जाकर उसकी हत्या कर दी थी।
उन्होंने बताया कि 27 फरवरी को प्रदीप मित्तल ने थाना दादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उसके बेटे यश मित्तल का जो की बैनेट यूनिवर्सिटी में पढ़ता था उसका अपहरण करके आरोपियों ने 6 करोड़ की फिरौती मांगी है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया तथा उनकी निशानदेही पर छात्र का शव बरामद किया। आरोपियों ने यश को पार्टी के बहाने बुलाया था, तथा गजरौला में ले जाकर सभी ने एक साथ शराब पी।  शराब पीने के दौरान हुए विवाद में के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को गड्ढे में दबा दिया था। एक आरोपी रितिक के खेत से ही यश का शव बरामद हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय