Friday, September 20, 2024

सहारनपुर : भाकियू के तहसील, ब्लाॅक और नगर अध्यक्षों की हुई घोषणा

सहारनपुर (छुटमलपुर)। भारतीय किसान यूनियन के तहसील, ब्लाॅक और नगर अध्यक्षों की घोषणा कर दी गई है। देवबंद में पहल सिंह, रामपुर मनिहारान में गालिब हलगोवा और बेहट में सचेंद्र राणा को तहसील अध्यक्ष बनाया गया है। सदर और नकुड़ तहसील अध्यक्षों की घोषणा अभी नहीं की गई है।
यूनियन के पश्चिमी प्रदेश प्रवक्ता चौधरी रघुबीर सिंह ने संगठन के अध्यक्षों की घोषणा करते हुए बताया कि राष्ट्रीय सचिव चौधरी विनय कुमार के दिशा-निर्देश तथा जिला अध्यक्ष नरेश स्वामी की सहमति से सभी 11 ब्लाॅकों में अध्यक्ष नियुक्त कर दिए गए हैं।
इनमें मुजफ्फराबाद में बबली कांबोज, साढौली कदीम में अनुज कश्यप, सरसावा में आदिल हसन, पुंवारका में प्रवीण कुमार, नकुड़ में बलिंदर सिंह चौधरी खोसपुरा, बलिया खेड़ी में नितिन त्यागी बहेडेकी, नागल में मुसा प्रधान, रामपुर मनिहारान में धर्मबीर गुर्जर, ननौता में सुचित भोजपुर, देवबंद में ललित कुमार और गंगोह ब्लाॅक में तहसीन को अध्यक्ष बनाया गया है। इसके अतिरिक्त प्रदीप चौधरी को छुटमलपुर और आरिफ मिर्जा को बिहारीगढ़ नगर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। चौधरी रघुबीर सिंह ने बताया कि सदर और नकुड़ तहसील अध्यक्षों की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय