Thursday, September 19, 2024

भोपा में शराब ठेके पर चाकू मारकर तीन को घायल करने के आरोपियों को जेल भेजा

मोरना। भोपा के सरकारी ठेके के पास स्थित कैंटीन में बीते सोमवार की शाम शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी को लेकर चार युवकों ने कैंटीन संचालक, सेल्समैन और ग्राहक पर हमला बोल दिया था, जिसमें कैंटीन संचालक और सेल्समैन सहित तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पुलिस ने सेल्समैन के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है। वही दो घायलों का मेरठ स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। भोपा गंग नहर पुल के पास स्थित सरकारी शराब के ठेके पर पुरकाजी निवासी रेशू पाल कैंटीन का संचालन करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते सोमवार की शाम कैंटीन में शराब पी रहे चार युवको का किसी बात को लेकर कैंटीन संचालक से विवाद हो गया, जिसके बाद युवकों ने चाकू निकाल लिया और कैंटीन संचालक पर हमला बोल दिया और उसे बचाने आए सेल्समैन निखिल और ग्राहक परवेज पर ताबड़तोड़ चाकू के वार करने शुरू कर दिए जिससे तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। शराब ठेके पर सरेआम चाकूबाजी होने से वहां हड़कंप मच गया था। सूचना पर आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाते हुए चारो हमलावरों को मौके से ही दबोच लिया था।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सेल्समैन निखिल के भाई मोहित कुमार की तहरीर पर अंशुल, चंद्रमोहन उर्फ देवा, सोनू और शाहनवाज निवासीगण चौरावाला थाना ककरौली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों से हमले में प्रयुक्त चाकू बरामद कर चारों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय