Thursday, September 19, 2024

उदयपुर में 2 छात्रों के झगड़े के बाद बवाल, कार में आग, शॉपिंग मॉल में तोड़फोड़-पथराव, धारा 144 लागू

राजस्थान। राजस्थान के उदयपुर में शुक्रवार को सरकारी स्कूल के दो छात्रों के बीच झगड़े के बाद बवाल मच गया। घटना का विरोध कर रही हिंसक भीड़ने शॉपिंग मॉल में पथराव और तोड़फोड़ की। सड़क पर खड़ी कारों को आग के हवाले कर दिया गया। जिला कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है।

दरअसल, यह घटना तब शुरू हुई जब शहर के एक सरकारी स्कूल में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, इस दौरान एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल छात्र को महाराणा भूपाल (एमबी) हॉस्पिटल ले जाया गया। कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कि अधिक खून बहने के कारण उसे बिना देरी किए आईसीयू में एडमिट किया गया। डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में घायल छात्र को इलाज किया जा रहा है। छात्र की स्थिति स्थिर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस वारदात का विरोध कर रहे लोगों को पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ने की कोशिश की है। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कि घटना के बाद फरार हुए नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही उसके पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मामला गंभीर है, जिसकी जांच को लेकर सख्त निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय