Friday, September 20, 2024

मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोकशी में वांछित अपराधी ​घायल, सिपाही को लगी गोली

मुरादाबाद। जनपद में कुंदरकी थाना की पुलिस टीम ने शनिवार की सुबह मुठभेड़ के दौरान गोकशी के मामले में वांछित अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पैर में गोली लगने से वह घायल हुआ, जबकि एक सिपाही के हाथ में भी गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, फरार उसके एक अन्य साथी की तलाश में टीमें जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने बताया कि थाना कुंदरकी पुलिस की टीम क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान सामने से बिना नम्बर की मोटरसाइकिल पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार गिर पड़े। खुद को घिरा पाकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया, जिसमें सिपाही उज्जवल घायल हो गया। आत्मरक्षार्थ में पुलिस कर्मियों ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे धर दबोचा, जबकि उसका साथी मौके से बाइक लेकर फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात ने बताया कि घायल बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम थाना मैनाठेर क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी नाजिम बताया। वह गोकशी के एक मामले में फरार चल रहा था। गोकशी की विभिन्न घटनाओं और कई जघन्य अपराधों में शामिल रहा हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंदरकी में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय