Friday, September 20, 2024

भोकरहेड़ी में जल निकासी को लेकर मारपीट, दो पक्षों में भारी तनाव

मोरना। भोकरहेड़ी में ऑवरफ्लो हो चुके तालाब के पानी को दूसरे तालाब में पहुँचाने के लिये सड़क किनारे भूमि में बिछाई जा रही पाइप लाइन का एक पक्ष ने यह कहकर विरोध किया कि इससे उनकी बस्ती में जलभराव होगा।

टकराव की आशंका के दृष्टिगत तहसील जानसठ के अधिकारी व पुलिस मौके पर मौजूद थी। दो पक्षों में कहासुनी होने लगी, जिसमे युवक द्वारा वार्ड सभासद के साथ मारपीट की गयी, जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर किसी प्रकार हालात को काबू में किया। घटना के बाद कस्बे में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी में शनिवार को बसेड़ा मार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने भूमिगत पाइपलाइन बिछाने के दौरान हुई मारपीट की घटना के बाद मोहल्ला हरिजन चौक निवासी वार्ड सभासद सुदेशपाल उर्फ बबलू कुमार ने तहरीर देकर बताया कि शनिवार दोपहर बाद कस्बे में स्थित शीशों वाला तालाब के पानी की निकासी को लेकर गांव समाज के लोगों की तहसील अधिकारियों की मौजूदगी में बैठक हो रही थी तभी वहां पर वर्तमान सभासद दबंग व्यक्तियों के साथ आया और आते ही जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक गालियां देकर लात घूसों से मारपीट की, जहाँ प्रत्यक्षदर्शियों ने उसकी जान बचाई।

पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, वहीं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग को लेकर भीम आर्मी के टीकम बौद्ध, श्रवण कुमार, सरपंच, अंकुर, सर्वेश ढाँगे, मोहित बौद्ध, अभिषेक गौतम सहित, सचिन कटारिया, देवराम आदि सस्ड्डकडो व्यक्ति थाने पर इकठ्ठा हो गए। शाम के समय बड़ी संख्या में महिलाएं भी थाने पर पहुँच गयी व कार्रवाई की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय