Friday, September 20, 2024

शामली में दो सगे भाइयों के मक़ान से बदमाशों ने लाखों की नगदी व कीमती जेवरात किए साफ,जांच में जुटी पुलिस

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। अज्ञात बदमाशों ने दो मकानो पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाशों ने दो सगे भाइयों के घरों पर चोरी की है। बताया जा रहा है कि दोनों घरों से अज्ञात चोरो ने कीमती जेवरात व 1लाख 10 हजार रुपए की नगदी पार कर दी। घटना उस समय की है जब पीड़ित अपने दूसरे भाई के मकान पर गए हुए थे। इसी बीच अज्ञात चोरों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

 

कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक सप्ताह के भीतर यह है दूसरी चोरी है. पहली चोरी 10 अप्रैल को गाँव झाड़खेड़ी मे हुई थी। जहाँ पर चोरो ने कई मकानों को निशाना बनाया था। जिसमे कैराना पुलिस के हाथ अभी भी खाली है.अब यह कैराना कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आलखुर्द मे दूसरी चोरी की घटना हुई है। जिसके चलते अब कैराना पुलिस की लापरवाही उजागर हो रही है।

 

 

कैराना मे हो रही लगातार चोरी पर अंकुश लगाने मे पुलिस नाकाम साबित हो रही है और जो चोर है वो घटनाओ को अंजाम देने मे लगे है.चोरी की सुचना पर तत्काल कैराना एसओ वीरेंद्र कसाना अपने पुलिस टीम के साथ मौक़े पर पहुंचे और घटना के संबंध मे पूछताछ की.जिसके बाद फोरेंसिक टीम को मौक़े पर बुलाया और घर मे बिखरे पड़े सामान से साक्ष जुटाने का प्रयास किया। वही पुलिस का दावा है, कि जल्द चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा। इस प्रकरण में पुलिस की कई टीमे काम कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय