Thursday, September 19, 2024

बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष और पथराव की घटना को लेकर पुलिस ने अभियुक्तों के घर दीं दबिश, दो गिरफ्तार

शामली: गत दो दिन पूर्व शहर के मौहल्ला काजीवाडा में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष और पथराव की घटना को लेकर पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए रविवार को जमकर दबिश अभियान चलाया। पुलिस ने मौके ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गत 16 अगस्त को शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आजाद चौक निवासी दो पक्षों में बच्चों के विवाद को लेकर संघर्ष हो गया था। जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया था और मौहल्ले में दहशत फैल गई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने नवाब और सददाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। रविवार को घटना की वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जमकर दबिश अभियान चलाया। रविवार को कोतवाली पुलिस फोर्स लेकर मौहल्ला काजीवाडा पहुंचे और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश की। पुलिस ने मौके से एक महिला नसीमा और मोहसीन निवासीगण काजीवाडा को गिरफ्तार किया है। पकडे गए दोनों अभियुक्तों को कोतवाली पुलिस ने पूछताछ कर जेल भेज दिया। पुलिस द्वारा चलाये गए दबिश अभियान से अभियुक्तों में अफरा तफरी मची रही और कई लोगों की भीड मौके पर एकत्रित हो गई थी, जिसको पुलिस ने फटकार लगाते हुए मौके से भगा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय