Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में खूनी संघर्ष में छात्र की मौत के बाद गांव में तनाव, एक हत्यारोपी को भेजा जेल

मोरना। भुवापुर गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान धारदार हथियार से वार कर छात्र की हत्या कर दी गयी थी। छात्र की हत्या के बाद गांव में भारी तनाव व्याप्त है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव गांव पहुँचा, तो परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम सँस्कार किया गया। पुलिस ने एक हत्यारोपी को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव भुवापुर में मंगलवार की शाम दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी थी, जिसमे धारदार हथियारों को चलाने से दोनों पक्षों के आठ व्यक्ति घायल हो गए थे। मारपीट की घटना में दो सगे भाई निखिल 16 वर्ष व तुषार 18 वर्ष घायल हो गये। गम्भीर रूप से घायल निखिल को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया था, जहां चिकित्सकों ने निखिल को मृत घोषित कर दिया था। निखिल की हत्या से गांव में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को निखिल का शव गांव पहुंचा, तो परिवार में कोहराम मच गया। पिता रणवीर माता मिथलेश, भाई तुषार बहन आँचल का रो-रोकर बुरा हाल है। गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। निखिल मोरना में महर्षि शुकदेव इन्टरकॉलिज 12वीं कक्षा में विज्ञान वर्ग का छात्र था। निखिल की हत्या के मामले में दादा कश्मीरा सिंह ने पड़ोस के ही चार व्यक्तियों बंटी, प्रशान्त, अमरीश व रमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने हत्यारोपी बंटी को हत्या में प्रयुक्त आला ए कत्ल तबल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्या है मामला-भुवापुर में रविवार को अमित की दुकान के सामने एक पक्ष के व्यक्तियों ने शराब पीकर गाली-गलौज की थी। विरोध करने पर हाथापाई हो गयी थी। इसी रंजिश के चलते मंगलवार को दोनो पक्षो में मारपीट हो गयी, जहाँ अपने घर की दीवार के बराबर में ही आरोपियों द्वारा निखिल के सिर पर तबल से वार कर घायल कर दिया गंभीर हालत के चलते निखिल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय