Thursday, September 19, 2024

नोएडा में फिर शर्मसार हुई मां की ममता, नवजात बच्चा पिंक शौचालय के पास छोड़कर फरार हुई महिला

नोएडा। हाईटेक शहर नोएडा में एक कलयुगी मां ने नवजात बच्चे को जन्म देने के तीन दिन बाद उसे एक पिंक शौचालय के बाहर छोड़कर फरार हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास बने एक पिंक शौचालय के समीप तीन दिन का नवजात बच्चा पुलिस को मिला है। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-30 चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम को थाना पुलिस को सूचना मिली कि सिटी सेंटर के पास स्थित एक पिंक शौचालय के करीब 3 दिन का नवजात बच्चा लावारिस हालत पड़ा है। बच्चा रो रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में लिया। बच्चे की तबीयत खराब होने की वजह से उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रसव के बाद उसकी मां ने लोक-लज्जा के चलते उसे यहां पर फेंक दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय