Friday, September 20, 2024

एनसीआर के 5 शातिर झपटमार 13 मोबाइल फोन व 2 मोटर साइकिल समेत गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी व लूट की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देने वाले 5 शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  इस मामले में एक बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। बदमाशों के कब्जे से 2 मोटर साइकिल व लूट तथा चोरी के 13 मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस ने आज लोकल इंटेलिजेंस व इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की सहायता से थाना क्षेत्र के छोटा डी पार्क सेक्टर-62 के पास से शातिर बदमाश मोहित पुत्र मनोज कुमार, आकाश पुत्र इन्द्रपाल, अभिषेक पुत्र दिलीप, आकाश पुत्र संजय तथा राहुल पुत्र मोती मंडल को गिरफ्तार किया गया। इन बदमाशों के साथ एक बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। बदमाशों के कब्जे से चोरी की 2 मोटरसाइकिल, लूट व चोरी के 13 मोबाइल फोन बरामद हुए है।

 

 

एडीसीपी ने बताया कि बदमाश एक संगठित गिरोह के तहत कार्य करते हुए नोएडा, गाजियाबाद व दिल्ली के विभिन्न स्थानों से राह चलते लोगों के मोबाइल फोन लूट लेते हैं। वहीं बदमाश बाल अपचारी के माध्यम से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वे एक गिरोह के तहत आपस में बदल-बदलकर मोबाइल स्नैचिंग करते है तथा मोबाइल फोन को झुग्गियों व राह चलते व्यक्तियों सस्ते दामों में बेंचकर अपना शौंक पूरा करते है। वहीं बदमाश बाल अपचारी से मोटरसाइकिल चोरी कराते है, तथा चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर नोएडा, गाजियाबाद व दिल्ली में विभिन्न स्थानों से मोबाइल स्नैचिंग करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय