Friday, September 20, 2024

नोएडा में युवती व युवक ने की आत्महत्या, दो महिलाएं समेत 3 की संदिग्ध मौत

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में लोगबाग छोटी-छोटी बातों पर मानसिक तनाव में आकर अपनी जान दे रहे हैं। यहां ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता, जहां आत्महत्या होने की खबर न मिलती हो। शहर में मानसिक तनाव की स्थिति काफी खतरनाक स्तर पर है। यहां रहने वाली युवती समेत कई दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। इसके अलावा दो महिलाओं समेत तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली शिवानी पुत्री रोशन लाल उम्र 20 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-तीन क्षेत्र में रहने वाले शिवम (26 वर्ष) पुत्र भन्ना लाल निवासी गढी चौखंडी गांव ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में रहने वाले राजेश उम्र 41 वर्ष का शव उसके घर में मिला है। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

 

 

थाना बीटा-दो क्षेत्र में स्थित पूर्वांचल सोसायटी में रहने वाली एक 47 वर्षीय महिला सोसायटी की 21वीं मंजिल से नीचे गिर गई। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित पूर्वांचल सोसायटी में रहने वाली रंजना पत्नी स्व. मुकेश उम्र 47 वर्ष देर रात को अपनी सोसायटी के 21वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी। उनके घर पर उनके तीन बच्चे मौजूद थे। महिला के पति की कोरोना काल में मौत हो चुकी है। पुलिस को शक है कि महिला अवसाद में थी तथा उन्होंने मदिरापान किया था।

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या और हादसा दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा थाना फेस-दो क्षेत्र के इलाहाबास गांव में रहने वाली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि मृतका का नाम अनीता है। उन्होंने बताया कि उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतका के ससुराल के लोगों के अनुसार वह कुछ दिनों से बीमार थी। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय