Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में डॉक्टर पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का गंभीर आरोप,मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित एक नर्सिंग होम के प्रमुख डॉक्टर पर एक नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है। नाबालिग लड़की पथरी का आपरेशन कराने उस हॉस्पिटल में आई थी लेकिन केस बिगड़ जाने पर मेरठ रैफर कर दिया गया था, अब लड़की ने डॉक्टर के खिलाफ गंभीर आरोप लगा दिया है। परिजनों की तहरीर पर नई मंडी पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नई मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर स्थित डॉक्टर विकास पंवार का नर्सिंग होम है। नर्सिंग हॉस्पिटल में पथरी का आपरेशन कराने के लिए एक नाबालिग लड़की को भर्ती कराया गया था। चिकित्सक ने पथरी का आपरेशन कर दिया था, लेकिन टांकों में पस पडऩे के कारण लड़की की हालत बिगड़ गई, जिस पर डाक्टर विकास पंवार ने मरीज को मेरठ के लिए रैफर कर दिया था, जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब उसकी हालत में सुधार आया है, जिसके बाद आज देर शाम उक्त नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ नई मंडी कोतवाली पहुंची और डाक्टर विकास पंवार पर छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस संबंध में डाक्टर विकास पंवार ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा बताया है। डाक्टर पंवार का कहना है कि उक्त नाबालिग लड़की का उनके नर्सिंग होम में पथरी का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें केस बिगड़ने पर उसे रैफर कर दिया था लेकिन अब उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय