Friday, September 20, 2024

प्रयागराज में दुर्गा विसर्जन करने जा रहे युवक को मारी गोली, भर्ती

प्रयागराज। जनपद के उतरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत लिलवारा गांव में मंगलवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई। गोली उसके बाएं पैर के घुटने में लगी है। युवक को स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

लिलवारा गांव निवासी युवक अवधेश यादव (27) पुत्र अमृत लाल घायल है। साथी युवक ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे वह ग्रामीणों के साथ दुर्गा विसर्जन करने जा रहा था। गांव के ट्यूबेल मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पड़ोसी गांव के लल्ला यादव (30), सचिन यादव (28) और राजा बाबू तीनों बाइक से जा रहे थे। वह शराब के नशे में थे। अवधेश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला बढ़ने पर तीनों में से किसी एक ने फायरिंग कर दी। गोली अवधेश के बाएं पैर के घुटने के पास जा लगी। वह सड़क पर तुरंत गिर पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर गोली चलते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गयी। ग्रामीणों की सूचना पर उतरांव थाने की पुलिस पहुंची ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि युवक को इलाज के लिए स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय