Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में छह माह बीत जाने के बाद भी उज्जवल शर्मा हत्याकांड का नही हुआ खुलासा, ब्राह्मण समाज ने जताया रोष

सहारनपुर (देवबंद)। छह माह बीत जाने के बाद भी उज्जवल शर्मा हत्याकांड का खुलासा न होने पर ब्राह्मण समाज ने बैठक आयोजित कर कडा रोष जताया है। बैठक में युवा ब्राह्मण नेता रोहित कौशिक ने कहा कि उज्जवल शर्मा हत्याकांड न खुलने से ब्राह्मण समाज में जबरदस्त आक्रोश है और अब सब्र का बांध टूट गया है। उन्होंने कहा कि यदि मामले का जल्द ही खुलासा नहीं होता तो तीन सितंबर को समाज के लोग भूख हड़ताल करेंगे। मनोज भारद्वाज के निवास पर ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों की अगुवाई में समस्त ब्राह्मण समाज संगठन एकत्रित हुआ। बैठक में कहा गया कि बीते 29 फरवरी को राधा विहार सहारनपुर निवासी 17 वर्षीय उज्जवल शर्मा की मोरगंज स्थित एक मकान में निर्मम हत्या कर दी गई थी।
नगर कोतवाली में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और एसपी सिटी तत्कालीन एसएसपी को कई बार मामले में अवगत कराया गया था लेकिन फरवरी से आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे समाज के लोगो में रोष है। युवा ब्राह्मण नेता रोहित कौशिक ने कहा अब ब्राह्मण समाज के सब्र का बांध टूट गया है समाज ने निर्णय लेते हुए कहा कि पुलिस-प्रशासन की नाकामी का यह जीता जागता उदाहरण है।
उन्होंने कहा कि यदि यह किसी अन्य समाज का मामला होता तो पुलिस- प्रशासन के हाथ पांव फूल जाते और मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच जाता लेकिन यहां ब्राह्मण समाज की सहनशीलता का नाजायज फायदा उठाया जा रहा है। लेकिन अब ब्राह्मण समाज यह बर्दाश्त नहीं करेगा और आने वाली 3 तारीख से पहले यदि पुलिस-प्रशासन ने मामले पर कठोर कार्रवाई नहीं की आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो ब्राह्मण, त्यागी समाज 3 तारीख को भूख हड़ताल पर बैठेगा और जब तक बैठा रहेगा जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते।
समाजसेवी दुष्यंत शर्मा, शुभम वत्स, मनोज भारद्वाज, वासुदेव भारद्वाज ने कहा कि यह पहला ऐसा मामला है कि धारा 302 लगी हुई है लेकिन सहारनपुर पुलिस की नाकामी के कारण अब तक भी आरोपी खुले घूम रहे हैं। बैठक में राजीव शर्मा, रोहित कौशिक, अतुल शर्मा, राहुल शास्त्री, शुभम वत्स, अतुल पाराशर, आत्मानुभवी महाराज, मुकेश दीक्षित, अनिल शर्मा, संजय शर्मा, अर्जुन शर्मा, अभिषेक शर्मा, सार्थक शर्मा, अनुभव शर्मा, डॉक्टर शिव‌ कुमार शर्मा, शिवम, कौशल, महेश शर्मा, रविंद्र शर्मा, सूर्या पंडित, विक्रांत भारद्वाज, विकास भारद्वाज, प्रिंस कौशिक, प्रवीण शर्मा, आशीष शर्मा, सावत शर्मा, देवेंद्र शर्मा, अमन मिश्रा, शुभम शर्मा, विजय शर्मा, विनय शर्मा सहित काफी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय